BJP विधायक पर रेप का केस दर्ज….जानिये पूरी बात I

उत्तर प्रदेश के भदोही में BJP MLA रविन्द्रनाथ त्रिपाठी और छह लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. पुलिस के अनुसार 40 साल की विक्टिम ने 10 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई थी.

SP राम बदन सिंह ने बताया कि महिला ने MLA और दूसरे छह लोगों पर आरोप लगाए हैं कि 2017 में उन्होंने उसका रेप किया. उसे एक होटल में ले गए और एक महीने तक उसे वहां रखा और लगातार रेप करते रहे. महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि वो प्रेगनेंट हो गई थी, और उसे गर्भपात कराना पड़ा.

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक पहले महिला ने रवीन्द्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप तिवारी पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया था. उसने कहा कि संदीप उसे एक ट्रेन में मिला था. उसके बाद छह साल तक धोखे से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, ये कहकर कि वो शादी करेगा. जब उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव हो रहे थे, तब कथित रूप से MLA और दूसरे नामजद लोगों ने उसका रेप किया. इनमें चंद्रभूषण त्रिपाठी, नीतीश तिवारी, दीपक तिवारी, और प्रकाश तिवारी के नाम शामिल हैं.

रवीन्द्रनाथ त्रिपाठी ने कहा,

जांच के बाद इन आरोपों में से एक भी आरोप अगर सच साबित हुआ तो मैं और मेरा परिवार फांसी पर चढ़ने को तैयार हैं.

इस मामले में  शुरुआती जांच की ज़िम्मेदारी ASP रवीन्द्र वर्मा को दी गई थी. उनकी रिपोर्ट आने के बाद शहर के पुलिस स्टेशन में सातों लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई. अब इस मामले में महिला का स्टेटमेंट मजिस्ट्रेट के सामने रिकॉर्ड किया जाएगा. और उसके बाद कानूनी कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *